Saturday, October 1, 2022
Homeदेश14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप, एक आरोपी फरार

14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप, एक आरोपी फरार

राजस्थान के भरतपुर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने गैंगरेप किया. पीड़िता के परिजनों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. यह मामला कामा थाना इलाके के एक गांव का है, जहां पर शनिवार की शाम एक 14 साल की लड़की खेत पर लकड़ी लेने गई थी. तभी गांव के दो लड़कों ने उसे पकड़ किया और किसी एकांत जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

दुष्कर्म के बाद लड़की ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया और दूसरा भागने में कामयाब रहा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो खाना बनाने के लिए पास के खेत में लकड़ियां लेने गई थी. जहां गांव के ही दो युवकों ने उसको पकड़ लिया और पास के खेत में ले गए. जहां दोनों ने बारी- बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

वहीं पीड़िता के माता पिता का कहना है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. गांव के दो लड़कों ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया है. इस घटना की बाद से हम बेहद दुखी हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

थाना प्रभारी रवि कटारा ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने दुष्कर्म किया है, जहां पीड़ित पक्ष की तरफ से दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस फिलहाल दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा रही है. फिर मजिस्ट्रेट के सामने मामला दर्ज कराएगी. दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular