Home उत्तराखंड भाजपा ने त्रिवेन्द्र पर जताया भरोसा, त्रिवेन्द्र के चेहरे पर उतरेगी चुनाव मैदान में

भाजपा ने त्रिवेन्द्र पर जताया भरोसा, त्रिवेन्द्र के चेहरे पर उतरेगी चुनाव मैदान में

0
भाजपा ने त्रिवेन्द्र पर जताया भरोसा, त्रिवेन्द्र के चेहरे पर उतरेगी चुनाव मैदान में

देहरादून। उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव 2020 का शंखनाद हो गया है। राजनीतिक दल अपने अपने तरीके से आगामी विधान सभा चुनाव के तैयारी में जुट गये हैं। प्रदेश में सत्ताधारी दल सीएम त्रिवेन्द्र के चेहरे पर चुनाव लड़ने जा रही है। दिल्ली से लेकर देहरादून तक भाजपा के बड़े नेता सीएम त्रिवेन्द्र रावत के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कह चुके हैं। इसी क्रम में संघ से जुड़े भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने भी विधान सभा 2020 चुनाव में त्रिवेन्द्र के चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात कही है।

प्रदेश भाजपा के महामंत्री ने कहा कि सीएम त्रिवेन्द्र रावत के नेतृत्व में उत्तराखण्ड में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनके विकास कार्यो को लेकर भाजपा चुनाव मैदान में उतरेगी और रिकार्ड बहुत से प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का उत्तराखण्ड को सीधा फायदा मिल रहा है।

शनिवार को देहरादून आए केन्द्रीय पर्यवेक्षकों ने भी त्रिवेन्द्र रावत पर अपना भरोसा जताया है। कोर गु्रप की बैठक में त्रिवेन्द्र रावत के चार साल बेमिसाल कार्यक्रम को लेकर भी चर्चाएं हुई। केन्द्रीय पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में उपस्थित सभी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को सीएम त्रिवेन्द्र के नेतृत्व में लड़ने की हामी भारी है।