Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
Homeउत्तराखंडश्रीनगर को जल्द मिलेगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम, सहकारिता मंत्री ने इस...

श्रीनगर को जल्द मिलेगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम, सहकारिता मंत्री ने इस महीने तक दी डेडलाइन

श्रीनगर गढ़वाल। सहकारिता, उच्च शिक्षा, प्रोटोकॉल, आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीनगर के दौरे पर है। गुरूवार को डॉ रावत ने रेलवे द्वारा निर्माणाधीन रानीहाट पुल तथा श्रीकोट में निर्माणाधीन स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निर्माण के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान डॉ धन सिंह रावत ने रानीहाट पुल को माह अक्टूबर एवं स्टेडियम को माह सितम्बर तक पूरा करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकरियों तथा कार्यदायी संस्था के पदाधिकारियों को दिए। उच्च शिक्षा मंत्री ने इस दौरान पुल के समीप रेन बसेरा का निरीक्षण कर यहां ग्रीन जोन बनाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही उन्होंने कूड़ा निस्तारण को लेकर एसडीएम श्रीनगर को प्रपोजल बनने के निर्देश दिए।

श्रीनगर को अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की सौगात जल्द मिलने वाली है। श्रीकोट में निर्माणाधीन इस स्टेडियम का आज मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेडियम के कार्यों में और तेजी लाने के निर्देश अधिकरियों को दिए। उन्होंने स्टेडियम से सटे शिल्पकार कल्याण समिति के सामुदायिक भवन का सौंदर्यीकरण के भी निर्देश दिए।

इस दौरान मातबर सिंह रावत, अतर सिंह असवाल, गिरीश पैन्यूली, सुधीर जोशी, एसडीएम श्रीनगर रविन्द्र बिष्ट, तहसीलदार सुनील राज, बिकेजे के प्रोजेक्ट मैनेजर आफताब आलम, पीएमसी के प्रोजेक्ट मैनेजर सत्यजीत खंडूड़ी आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular