Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
Homeउत्तराखंडचार सालों में डोईवाला विधानसभा में हुआ रिकार्ड 280 किमी सड़क का...

चार सालों में डोईवाला विधानसभा में हुआ रिकार्ड 280 किमी सड़क का निर्माण

देहरादून। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने डिफेंस कॉलोनी आवास पर विधानसभा डोईवाला की पीडब्ल्यूडी, सिचाईं, यूपीसीएल, जलसंस्थान विभागों के संबंधित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

बैठक में पूर्व सीएम ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को विधानसभा क्षेत्र में सड़कों में जल भराव की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए। ताकि बरसात में स्थानीय जनता को कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े।

इस दौरान विभाग के अधिकारियों ने बताया कि विभाग द्वारा पिछले चार सालो में डोईवाला विधान सभा में रिकॉर्ड 280 किलोमीटर रोड का निर्माण कार्य किया जा चुका है।

वहीं सिचाईं विभाग को नहरों के किनारे जंगली जानवरों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था को सुरक्षा की दृष्टि को ध्यान में रखकर बनाने के निर्देश दिए।
पूर्व सीएएम ने यूपीसीएल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता को परेशानी ना हो इसके लिए ऐसे पोल और ट्रांसफॉर्मर चिन्हित कर उन्हें उचित स्थानों पर शिफ्ट करें।

उन्होंने जल संस्थान विभाग के अधिकारियों को हर घर को पर्याप्त मात्रा में पीने के पानी की व्यवस्था तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत चिन्हित परिवारों को कनेक्शन उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सभी को अधिकारियों को जनता की समस्याओं का समय से समाधान करने के निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular