Saturday, October 1, 2022
Homeउत्तराखंडआदर्श सभा नैनीताल सांसद के बयान से नाराज, कहा माफी मांगें अजय...

आदर्श सभा नैनीताल सांसद के बयान से नाराज, कहा माफी मांगें अजय भट्ट

देहरादून। नैनीताल सांसद अजय भट्ट के एसएसी, एसटी, और ओबीसी वर्ग की बैकलाॅग भर्ती के निरस्त किए जाने के बयान पर आदर्श सभा ने नाराजगी जाहिर की है। इसको लेकर आदर्श महासभा ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन दिया है।

आदर्श सभा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सेनवाल ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि सांसद अजय भट्ट के इस बयान से इन वर्ग से ताल्लुक रखने वाले बेरोजगारों में रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नौजवान पहले ही बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। सांसद अजय भट्ट का ये बयान युवा विरोधी है।

उन्होंने कहा कि अजय भट्ट का ये बयान समाज के पिछड़े और वंचित वर्ग का विरोधी है। आदर्श सभा ऐसा बयान की कठोर निंदा करती है। उन्होंने कहा कि ये विद्वेषपूर्ण भावना से दिया गया बयान है। सांसद अजय भट्ट को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

आदर्श महासभा ने कहा कि एससी, एसटी और ओबीसी के बैकलाॅग के पदों को निरस्त करना इस वर्ग के अधिकारों का हनन है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ऐसा हुआ तो आदर्श सभा प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी।

इस दौरान कुलदीप सेनवाल, प्रदेश अध्यक्ष आदर्श सभा, अजपाल शाह, पंचम कुंवर, सुधीर कुमार, अनुज गौतम, अमित, आदेश, इ० ललित कुमार, अजय, और मनोज कुमार मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular