Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
Homeउत्तराखंडसहसपुर विधानसभाः पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश नेगी ने लक्ष्मीपुर में बारिश...

सहसपुर विधानसभाः पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश नेगी ने लक्ष्मीपुर में बारिश से हुए नुकसान का लिया जायजा, पीड़ित परिवारों को जल्द राहत देने का दिया भरोसा

सहसपुर। बरसात के चलते उत्तराखण्ड में विभिन्न जगहों पर भारी नुकसान की खबर है। प्रदेश में तमाम जगहों पर अतिवृष्टि और भूस्खलन से भारी नुकसान हुआ है। देहरादून के शहरी इलाकों में जगह-जगह पर जल भराव के चलते जनजीवन पूरी अस्त व्यस्त रहा। इसके साथ ही इस बरसात ने सरकार के विकास कार्यो के दावों की पोल खोल कर रख दी है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस नेता राकेश सिंह नेगी सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में बरसात से हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत ठाकुरपुर के तहत लक्ष्मीपुर का मौका मुआइना भी किया। यहां भारी बरसात के चलते ईश्वर थापा के मकान का पुस्ता ढह गया है। पुस्ते ढहने से ईश्वर थापा के मकान के साथ-साथ आस-पास के चार मकानों को खतरा बना हुआ है।

उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्द राहत देने का वचन दिया है। उन्होंने पीड़ित परिवारों से वायदा किया है वे दस दिन के भीतर क्षतिग्रस्त पुस्ते का पुर्ननिर्माण करा देंगे। उन्होंने कहा कि पुस्ते के निर्माण को लेकर वे ब्लाक प्रमुख सीमा नेगी से वार्ता करेंगे। ग्रामीणों ने राकेश नेगी का धन्यवाद किया है। ग्रामीणों का कहना है कि राकेश नेगी अपने वचन के पक्के हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular