Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में पैराशूट प्रत्याशी नहीं उतारेगी पार्टी, पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार:...

उत्तराखंड में पैराशूट प्रत्याशी नहीं उतारेगी पार्टी, पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार: कांग्रेस पर्यवेक्षक नीरज

हरिद्वार जिले की तीन विधानसभा सीटों के कांग्रेस पर्यवेक्षक और हरियाणा के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड में पैराशूट नेता को चुनाव मैदान में नहीं उतारेगी, चाहे वह कितना ही प्रभावशाली क्यों न हो। कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय सारस्वत के कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता राष्ट्रीय दलों पर ही विश्वास करती है, जिसके चलते इस बार कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाएगी। उनका कहना है कि कांग्रेस इस बार टिकट देने में पूरी तरह पारदर्शिता बरतने के साथ किसी भी दल-बदलू और पैराशूट कैंडिडेट को चुनाव मैदान में नहीं उतारेगी, चाहे वह कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो।

नीरज शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड की जनता भारतीय जनता पार्टी की कार्य प्रणाली से बेहद परेशान है। जिस के शासनकाल में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है, भाजपा सरकार ने आमजन के रसोई का बजट में बिगाड़ कर रख दिया है।इतना ही नहीं, उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देवस्थानम बोर्ड बनाकर यहां के धार्मिक मंदिरों व आश्रमों पर भी कुठाराघात किया है। जिसके कारण समस्त तीर्थ पुरोहितों के साथ पंडा समाज भी नाराज हैं। नीरज शर्मा ने कहा तीर्थ पुरोहितों के इस आंदोलन का कांग्रेस समर्थन करती है।

ऋषिकेश महानगर कांग्रेस अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, प्रदेश सचिव शैलेंद्र बिष्ट,व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा, प्रापर्टी डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय गर्ग, राघवेंद्र भटनागर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ललित सक्सेना, मुखर्जी चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष विवेक वर्मा, पुष्कर सारस्वत मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular