Saturday, October 1, 2022
Homeउत्तराखंडUncategorized'स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुमसे अलग नहीं रह सकता'......

‘स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुमसे अलग नहीं रह सकता’… लिखकर पति ने उठाया खौफनाक कदम

पहाड़ न्यूज़ ‘स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता। अब मैं भी जा रहा हूं, मेरे जाने के बाद टुक्कू को डांटना मत।’ पत्नी वियोग में ये सब बातें सुसाइड नोट में लिखकर पिटकुल में संविदा पर काम करने वाला ड्राइवर फांसी के फंदे पर लटक गया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बाजार चौकी प्रभारी विवेक राठी ने बताया कि शांति विहार में एक युवक की आत्महत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक युवक फंदे पर लटक रहा था। उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक की पहचान मनीष चौधरी निवासी कांवली के रूप में हुई है। वह शांति विहार में (आईएसबीटी के पास) अपने साले के साथ किराये के मकान में रहता था। मनीष वर्ष 2015 से पिटकुल में संविदा पर ड्राइवर था। मनीष की 2018 में स्वाति नाम की युवती से शादी हुई थी लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते वह करीब एक साल से अपने मायके में रहती थी।

दोनों की दो साल की बेटी है जिसका नाम टुक्कू है। पत्नी के मायके जाने के बाद से वह काफी परेशान था। पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने लिखा है कि ‘स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुम भले ही अलग रह रही हो लेकिन मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता हूं। इसलिए अब यह मेरे जाने का समय है। मेरे जाने के बाद टुक्कू को मत डांटना।’
मनीष ने आगे लिखा है कि उसकी मौत के लिए स्वाति को कोई दोष न दिया जाए। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मनीष के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं शहर में ही एक दूसरी घटना सामने आई है। पति से अलग होकर दोस्त के साथ रह रही महिला संदिग्ध हालात में फंदे से लटकी मिली।

प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। महिला मूल रूप से चमोली जिले की रहने वाली थी और यहां एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र के ओगल भट्टा की है। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि एक महिला की आत्महत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची थी।

कमरे के अंदर महिला पंखे के सहारे पंदे पर लटकी थी। पुलिस ने उसे नीचे उतरा और अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि उसकी पति से अनबन चल रही थी। कुछ दिन पहले वह अपने दोस्त के साथ रहने लगी। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को दोस्त ने उसके साथ झगड़ा किया था। इस बीच उसने मारपीट की और उसका तोड़ दिया। बृहस्पतिवार को वह काम से लौटी और शाम करीब साढ़े छह बजे फांसी लगा ली। इससे पहले उसने पड़ोसी का मोबाइल लेकर बहन को कॉल की थी। बताया जा रहा है कि वह पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी थी। एसओ ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। मा.सि.रि.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular