Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
HomeUncategorizedRajasthan: मिमिक्री कलाकार रंगीला और कॉमेडियन ख्याली आप में शामिल, इन कलाकारों...

Rajasthan: मिमिक्री कलाकार रंगीला और कॉमेडियन ख्याली आप में शामिल, इन कलाकारों ने भी थामा पार्टी का हाथ

Rajasthan: मिमिक्री कलाकार रंगीला और कॉमेडियन ख्याली आप में शामिल, इन कलाकारों ने भी थामा पार्टी का हाथ

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद रंगीला ने कहा कि उन्होंने 2014 में बदलाव के लिए मोदी जी के लिए वोट मांगे थे। अब वह आप में शामिल होकर बदलाव के लिए ही वोट मांगेंगे। अगर पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वह पीछे नहीं हटेंगे।
प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री कर सुर्खियों में आने वाले श्याम रंगीला ने राजनीति में एंट्री कर ली है। उन्होंने राजस्थान में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। हास्य कलाकार ख्याली सहारण और अभिनेता जोजो भी आप में शामिल हो गए हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने शुक्रवार शाम को तीनों नए नेताओं को आप में शामिल कर उनका स्वागत किया।

श्याम रंगीला 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग चुके हैं। आप में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने बदलाव के लिए मोदी जी के लिए वोट मांगे थे। अब आप में शामिल होकर बदलाव के लिए ही फिर वोट मागूंगा। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

 

आप में शामिल हुए हास्क कलाकार ख्याली सहारण ने 2018 में कांग्रेस में शामिल होने का प्रयास भी किया था, लेकिन उस समय ऐसा नहीं हो पाया। आप में आने को लेकर ख्याली ने कहा कि राजनीति में आकर लोगों की सेवा करना चाहता हूं।

इसके अलावा अभिनेता जीतू वर्मा उर्फ जोजो, पूर्व जज बीएस तोमर, वरिष्ठ चिकित्सक संजीव तोमर, पूर्व आईपीएस अधिकारी दिलीप जाखड़, अनुराग सिंह बराड़, सुभाष मक्कड़ और मनीष मक्कड़ ने भी आम आदमी पार्टी का हाथ थामा है। अनुराध और सुभाष राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अनुराग सिंह के दादा संगरिया से विधायक और सुभाष के पिता सांसद और विधायक रह चुके हैं।

बता दें कि श्याम रंगीला ने दो दिनों पहले ही दिल्ली में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। उन्होंने दिल्ली सरकार के स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था और वहां की व्यवस्था की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि सरकार की मोहल्ला क्लीनिक योजना काफी प्रभावी है। आम जनता की शुरुआती बीमारियों इलाज यहां आसानी से हो जाता है। उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल को बहुत ही बेहतरीन बताया था।

हास्य कलाकार रहे भगवंत मान के पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के बाद राजस्थान के इन दोनों कलाकारों को भी राजनीति में उम्मीद की किरण नजर आ रही है। वहीं आम आदमी पार्टी की नजर राजस्थान के सीमावर्ती जिलों पर है। श्याम रंगीला और ख्याली सीमा से हनुमानगढ़ और श्री गंगानगर जिले से ही आते है। ऐसे में इनका क्षेत्र में अच्छा प्रभाव है। इनके दम पार पार्टी विधानसभा चुनाव में इन जिलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular