Saturday, October 1, 2022
Homeउत्तराखंडछात्र से मारपीट के आरोपी की गिरफ्तारी को डीजीपी से लगाई गुहार

छात्र से मारपीट के आरोपी की गिरफ्तारी को डीजीपी से लगाई गुहार

प्रेमनगर क्षेत्र में छात्र के साथ मारपीट के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पिता ने डीजीपी से गुहार लगाई है। छात्र से मारपीट के आरोप में प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। इधर, आरोपी खुलेआम फायर करते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। इससे छात्रों में दहशत का माहौल है।

इलाहाबाद निवासी युवक यहां यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम में अंतिम वर्ष का छात्र है। उसका पिछले महीने युवकों से विवाद हो गया था। उस वक्त छात्र ने पुलिस को शिकायत की थी, पर दूसरे पक्ष ने उस पर दबाव बनाया। इससे मुकदमा दर्ज करने से छात्र ने हाथ खींच लिए। तीन मई को उसके साथी ने उसे मिलने के लिए बुलाया। वहां हॉस्टल के पास में मुलाकात योगेश डागर नाम के युवक से हुई। उसके साथ वहां पर काफी लोग थे। उन्होंने छात्र की कार में शीशे पर हॉकी से वार कर उसे बाहर निकालकर मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडों और हॉकी से उस पर वार किए गए।

छात्र को उसके साथियों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है। जानकारी पर छात्र के पिता भी देहरादून पहुंचे। उनकी शिकायत पर योगेश डागर और अन्य युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन एक सप्ताह बीतने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। बुधवार को छात्र के पिता ने डीजीपी से गुहार लगाई। इस मामले में एसओ प्रेमनगर मनोज नैनवाल ने बताया कि योगेश डागर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उधर, आरोपी की कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इसमें वह बंदूक, पिस्तौल आदि से फायर करता दिख रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular