Saturday, October 1, 2022
Homeउत्तराखंडDehradun Crime News: दहेज की मांग : विवाहिता के साथ मारपीट, पति...

Dehradun Crime News: दहेज की मांग : विवाहिता के साथ मारपीट, पति समेत चार के खिलाफ FIR दर्ज

देहरादून : विकासनगर के रसूलपुर निवासी एक विवाहिता ने दून निवासी अपने पति और ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पति समेत अन्य ससुरालियों ने दहेज़ की मांग की और उसे प्रताड़ि‍त किया, मारपीट की। मामला विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर का है। शादी के बाद से ही पति और अन्य ससुराली दहेज की मांग करने लगे। आए दिन गाली गलौज और पिटाई की।

मिली जानकारी के मुताबिक ससुरालियों के अत्याचार से परेशान विवाहिता ने मामला महिला हेल्प लाइन में डाला, जहां पर काउंसिलिंग में दोनों पक्षों के बीच सुलह न होने पर विवाहिता की तहरीर पर पति समेत चार ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
रसूलपुर निवासी युवती की शादी अनमोल गोयल निवासी रायपुर रोड अधोइवाला देहरादून के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति और अन्य ससुराली दहेज की मांग करने लगे। आए दिन गाली गलौज और पिटाई की। विवाहिता ने अपने साथ हुए उत्पीड़न की पूरी दास्तान अपने मायके वालों को सुनाई। इसके बाद दहेज के लिए उत्पीड़न की शिकार महिला ने हेल्पलाइन में शिकायत की। एसएसआइ महावीर रावत के अनुसार मुकदमे में पति अनमोल कुमार गोयल, ससुर सत्येंद्र कुमार गोयल, अनिल कुमार समेत चार आरोपितों को नामजद किया गया है। मामले की विवेचना बाजार चौकी इंचार्ज पंकज कुमार को सौंपी गयी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular