Friday, September 30, 2022
Homeउत्तराखंडPAHAD NEWS : पीट–पीट कर मंडी समिति के कर्मचारी ले ली जान

PAHAD NEWS : पीट–पीट कर मंडी समिति के कर्मचारी ले ली जान

पहाड़ न्यूज, खटीमा : मंडी समिति के गेस्ट हाउस में में ठहरने को लेकर दो डंपर चालकों ने मंडी के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को बेरहमी से पीट दिया। गंभीर रूप से चोट लगने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिवार को सौंप दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक यहाँ दो डंपर चालक शनिवार को मंडी के गेस्ट हाऊस में ठहरने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी वहां मौजूद मंडी के चतुर्थ श्रेणी कर्मी कूर्मांचल कालोनी रेलवे फाटक के समीप कचनालागाजी काशीपुर निवासी 35 वर्षीय कैलाश थापा पुत्र लाल बहादुर से कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि डंपर चालकों ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गया। यह देख मंडी गेट पर तैनात गार्ड ने दोनों चालकों को पकड़ लिया। साथ ही बेहोश हुए कर्मी कैलाश को जिला उप चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। उसके बाद शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया। साथ ही घटना की सूचना उसके स्वजनों को दे दी। रविवार को उपनिरीक्षक होशियार सिंह ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक कैलाश अविवाहित था। वह अपने पीछे बड़े भाई नरेंद्र थापा व माता को रोता बिलखता छोड़ गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular