Wednesday, February 8, 2023
Homeउत्तराखंडअनियंत्रित होकर दीवार से टकराई बाइक, नागालैंड के दो छात्रों की मौत

अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई बाइक, नागालैंड के दो छात्रों की मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मांडूवाला में बेकाबू बाइक के दीवार से टकराने से नागालैंड के दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों बाइक सवार छात्र डॉल्फिन इंस्टीट्यूट से बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे।

प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को देर रात कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि मांडूवाला में एक बाइक हादसे का शिकार हो गई है। सूचना पर झाझरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके पर दो छात्र गंभीर रूप से घायल मिले, जिनको 108 एंबुलेंस की मदद से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय प्रेमनगर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसओ प्रेमनगर मनोज नैनवाल ने बताया कि मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ से पता चला कि बाइक सवार सुद्धोवाला में किराये पर रहते हैं और मांडूवाला से सुद्धोवाला की ओर आ रहे थे।

मांडूवाला रोड पर बाइक मोड़ पर बेकाबू होकर दीवार से टकरा गई। एसओ ने बताया कि मरने वालों में एक नागालैंड के ओसपली कालोनी, कोहिमा सदर निवासी कैलीसेल का बेटा विटोल (22) और दूसरा नागालैंड के ही कोहिमा के एएफसी आगरी फार्म कॉलोनी निवासी केजोलेटो ओक्छो का बेटा एसिटो इचो (22) है। दोनों डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में बीटेक के छात्र थे। दोनों छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई परिजनों के पहुंचने पर की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular