Wednesday, February 8, 2023
HomeLatest NewsPAHAD NEWS : National Herald Case: आज राजभवन कूच करेगी कांग्रेस, 13...

PAHAD NEWS : National Herald Case: आज राजभवन कूच करेगी कांग्रेस, 13 जिला मुख्यालय पर भी प्रदर्शन

देहरादून: नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने तीसरे तीन भी राहुल गांधी (Rahul Gandh) से पूछताछ की. वहीं, राहुल गांधी से लगातार हो रही पूछताछ पर कांग्रेसियों ने नाराजगी जताई है. कांग्रेस के नेता प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की इस कार्रवाई के खिलाफ देशभर में आंदोलन कर रहे हैं। वहीं, उत्तराखंड में कांग्रेस आज इस मामले को लेकर राजभवन का घेराव करने जा रही है।

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा का कहना है कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) जांच के नाम पर लगातार राहुल गांधी को प्रताड़ित कर रहे हैं। जब कांग्रेस के नेता दिल्ली में इसका विरोध कर रहे हैं तो उनके साथ अत्याचार किया है। दिल्ली पुलिस शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं पर लाठीचार्ज कर रही है। इसके साथ ही एआईसीसी दिल्ली को सील किया गया है, जिसके विरोध में आज 11 बजे कांग्रेस राजभवन का घेराव करने जा रही है। वहीं, 17 जून को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) बीते तीन दिनों से राहुल गांधी से जो पूछताछ कर रही है, उसको लेकर दिल्ली में कांग्रेस के कई नेता भी प्रदर्शन करने गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने दो दिन तक लगातार हरीश रावत को हिरासत में लिया. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular