Wednesday, February 8, 2023
HomeLatest NewsDehradun Crime: सिंदूर की डिबिया खोल सकती है महिला की जली हुई...

Dehradun Crime: सिंदूर की डिबिया खोल सकती है महिला की जली हुई लाश का राज, हाथ पर लिखा विमला

देहरादून में सात जून को रेलवे के खंडहर में एक महिला की जली हुई लाश के मामले में पुलिस को अहम सबूत हाथ लगे हैं। पुलिस को सिंदूर की डिबिया मिली है। यह सिंदूर की डिबिया ही मामले का खुलासा कर सकती है।देहरादून में रेलवे स्टेशन के पास जली हुई महिला की लाश का राज सिंदूर की डिबिया खोल सकती है। लाश के पास मिली इस डिबिया के जरिये पुलिस महिला की शिनाख्त करने में जुट गई है। दरअसल, यह डिबिया हरिद्वार में बनी है और इसकी सप्लाई केवल बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में ही होती है। ऐसे में अब पुलिस की जांच की सुई इन दोनों धामों के लिए गए यात्रियों के पंजीकरण पर टिक गई है।

सात जून को रेलवे के खंडहर में एक महिला की जली हुई लाश मिली थी। इसके एक हाथ पर विमला लिखा था और शरीर का अधिकांश हिस्सा जलने से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। तेजी से खराब होते शव को देखते हुए पुलिस ने बिना शिनाख्त कराए हुए उसका पोस्टमार्टम करा दिया था।

विमला नाम की गुमशुदा महिलाओं के बारे में काफी पड़ताल के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। ऐसे में अब पुलिस लाश के पास से मिली कुछ चीजों के जरिये पड़ताल में जुट गई है।

डीआईजी /एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि डिबिया के आधार पर संभावना जताई जा रही है कि महिला बदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा कर चुकी है। ऐसे में विमला नाम से जुड़ी महिलाओं के नाम से हुए दोनों धामों की यात्रा पंजीकरण की जांच की जा रही है। उम्मीद है कि इस ट्रैक पर चलकर कुछ न कुछ सफलता मिलेगी।
स्वेटर भी कर रहा तस्दीक
महिला के पास से एक स्वेटर भी मिला है। चूंकि, देहरादून में गर्मी है तो यहां स्वेटर पहनने का कोई मतलब नहीं है। लिहाजा माना जा रहा है कि महिला बाहर से आई है और वह किसी ठंडे इलाके में भी गई थी। लिहाजा, पुलिस की बदरीनाथ और केदारनाथ वाली थ्योरी में दम नजर आ रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular