Saturday, October 1, 2022
HomeLatest NewsPAHAD NEWS: हैवानियत! चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची...

PAHAD NEWS: हैवानियत! चलती कार में मां और 6 साल की बच्ची से गैंगरेप, लहूलुहान हालत में पटरी पर छोड़कर भागे आरोपी

रुड़की: शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।एक छह वर्षीय बच्ची और उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है कि पिरान कलियर निवासी एक महिला अपनी बेटी के साथ देर रात कलियर से रुड़की आ रही थी। रास्ते में एक कार से उसने लिफ्ट मांगी। आरोप है कि चलती कार में ही दोनों के साथ गैंगरेप किया गया और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगनहर पटरी के पास उन्हें छोड़कर फरार हो गए।

घटना शुक्रवार (24 जून) देर रात की है. लहूलुहान हालत में महिला अपनी बेटी को लेकर पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। मां-बेटी से गैंगरेप की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बच्ची को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, साथ ही महिला का भी मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर एक नामजद समेत अन्य पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बच्ची की हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने रात-भर आरोपियों की तलाश की।आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका है।

लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठाया: महिला ने पुलिस को बताया कि वो पिछले कई सालों से अपने पति से अलग होकर कलियर में रह रही है। महिला का पति मुजफ्फरनगर (यूपी) में रहता है।शुक्रवार (24 जून) की रात करीब 11 बजे वो अपनी छह साल की मासूम बच्ची के साथ रुड़की आ रही थी। पिरान कलियर में उसे सोनू नाम का एक युवक मिला। सोनू ने बताया कि वो रुड़की जा रहा है और उसने महिला को रुड़की छोड़ने की बात कही। सोनू ने उसे कार में बैठा लिया। कार में सोनू के कुछ साथी भी मौजूद थे।

बीच रास्ते कार सवार युवकों ने चलती कार में महिला और उसकी छह साल की मासूम के साथ गैंगरेप किया। महिला ने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने महिला को धमकी देकर चुप करा दिया। महिला की आरोपियों के सामने एक न चली। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी कांवड़ पटरी पर मां-बेटी को फेंककर फरार हो गए।

मामले को लेकर पुलिस बेहद गंभीर : इस मामले को लेकर एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल समेत अन्य पुलिस अधिकारी रात भर आरोपियों की तलाश करते रहे लेकिन फिलहाल आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद से महिला बदहवास हालत में है। महिला अभी तक ये नहीं बता पाई है कि कार में कितने लोग थे. हालांकि, महिला ने पुलिस को सोनू निवासी कलियर का नाम बताया है। मामले में पुलिस ने सोनू और उसके साथियों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की चार टीमों को आरोपियों की तलाश में लगाया गया है. रुड़की, कलियर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है और सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है. एसपी देहात ने बताया कि पूरे मामले पर गंभीरता से नजर रखी जा रही है।

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल में भर्ती बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए रात में ही सर्जरी करनी पड़ी। इसके बाद शनिवार को भी एक सर्जरी की गई। अभी बच्ची की हालत में आंशिक सुधार बताया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular