Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
HomeLatest NewsPAHAD NEWS : दरिंदगी का एक और घिनौना नमूना सामने आया है,...

PAHAD NEWS : दरिंदगी का एक और घिनौना नमूना सामने आया है, युवती के साथ क्या–क्या कर डाला !युवती के साथ क्या–क्या कर डाला !

हलद्वानी: इंसान अपनी हवश के लिए दरिंदगी की हद कैसे पार कर लेता है। उसका एक नमूना एक से शैतानी सोच रखने वाले ने यहां पेश किया है। नगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती से पहले से शादीशुदा युवक द्वारा लगातार धोखे व धमकी देकर शारीरिक बनाने, गर्भपात कराने के साथ उसकी फेलोपियन ट्यूब यानी गर्भनली भी निकालने का मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती नौकरी के लिए हल्द्वानी में किराए के कमरे में अकेली रहती है। आरोप है कि हिम्मतपुर तल्ला में शिव मंदिर के पास रहने वाले चंदन सिंह मेहता ने जून 2019 में उसे काम के लिए अपने कार्यालय में बुलाया, और उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद उसे बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा।

इस कारण वह गर्भवती हो गई। यह बात उसने चंदन को बताई, तो उसने शादी करने का वायदा किया और धोखे सेएक अस्पताल में ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया। यही नहीं, इस दौरान उसकी फेलोपियन ट्यूब भी निकाल दी गई। इस बीच उसे पता चला कि आरोपित चंदन पहले से ही शादीशुदा है। अब आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसएसआई तारा सिंह राणा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular