Wednesday, February 8, 2023
HomeLatest Newsभारी बारिश से कार और बाइक के ऊपर गिरा पेड़,कई वाहन क्षतिग्रस्त

भारी बारिश से कार और बाइक के ऊपर गिरा पेड़,कई वाहन क्षतिग्रस्त

देहरादून: उत्तराखंड में मॉनसून की बारिश आफत बनकर बरस रही है। देहरादून में भी मूसलाधार बारिश से जनजीवन प्रभावित हो गया. थाना बसंत विहार क्षेत्र में बारिश के चलते एक पेड़ सीधे गाड़ियों के ऊपर आ गिरा। जिसकी चपेट में आने से कार और बाइक क्षतिग्रस्त हो गए। इसके अलावा कॉम्प्लेक्स का एक हिस्सा भी ध्वस्त हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

बुधवार को भारी बारिश के चलते बसंत विहार के वैभव चौक के पास एक पेड़ आ गिरा। जिससे पेड़ के नीचे खड़ी 2 कार और 4 बाइक दब गईं। साथ ही पास में स्थित एक कॉम्प्लेक्स भी क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त पेड़ गिरा, उस वक्त मौके पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

स्थानीय लोगों ने पेड़ गिरने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने वुडन कटर से पेड़ को काट कर सड़क से हटाया। जिसके बाद आवाजाही सुचारू हो पाई। फायर मैन संदीप रावत ने बताया कि पेड़ गिरने की सूचना मिली थी। जिस पर टीम तत्काल मौके पर पहुंची और पेड़ को काट कर हटा दिया गया। गनीमत रही इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

लेकिन इतना ध्यान रहे कि ! अपने वाहनों को पार करने से पहले थोड़ा आसपास आगे पीछे ऊपर नीचे बिजली के तार, नाली, पुराने पेड़ आदि पर एक नजर दौड़ा लें, ताकि इस तरह के हादसे से बचा जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular