Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
HomeLatest Newsजौली ग्रांट एयरपोर्ट तक ऐसी इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू, मुख्यमंत्री ने दिखाई...

जौली ग्रांट एयरपोर्ट तक ऐसी इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू, मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी

देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट तक इलेक्ट्रिक स्मार्ट बस स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चलने वाली पांच इलेक्ट्रिक स्मार्ट बसों को गुरुवार मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने रेंजर ग्राउंड देहरादून से रवाना करते हुए कहा ग्रीन दून क्लीन दून का सपना पूरा किया जा रहा है ये सब जनता के सहयोग से पूरा किया जा सकता है। स्मार्ट सिटी की 15 बसें शहर में चल रहीं हैं। इनमें आइएसबीटी से राजपुर, रायपुर और सेलाकुई मार्ग शामिल हैं।

नगर निगम देहरादून द्वारा आयोजित हरेला पर्व पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रेंजर ग्राउंड से स्मार्ट सिटी की पांच बसें जौलीग्रांट एयरपोर्ट और सहस्त्रधारा के लिए रवाना की। गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यंमत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुलमोहर का पौधा लगाया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा देहरादून से जोलीग्रांट तक की यात्रा अब सुगम होने के साथ साथ सस्ती उपलब्ध हो रही है प्रदूषण रहित यात्रा का सफर करने में इलेक्ट्रिक स्मार्ट बसों का संचालन किया जा रहा है सी ऍम ने कहा स्मार्ट सिटी देहरादून को लेकर कुछ परेशानी भी जनता के समाने आई थी जिसको जल्द दूर किया जा रहा है ताकि समय पर हर व्यवस्था दुरुस्त रहे। इस अवसर पर महापौर सुनील उनियाल गामा, शहरी विकास मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल, राजपुर विधायक खजान दास सविता कपूर सहित नगर निगम के पार्षद भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular