Tuesday, August 9, 2022
Pahad News
HomeLatest NewsPAHAD NEWS : पति और देवरानी आपत्तिजनक हालत में , विरोध करने...

PAHAD NEWS : पति और देवरानी आपत्तिजनक हालत में , विरोध करने पर जिंदा जलाने की कोशिश !

पहाड़ न्यूज :

नैनीताल :हल्द्वानी: वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को देवरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति और ससुरालियों ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर मारने की कोशिश की। पूरे मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के पति सहित 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी धारा 307, 498 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें, गौजाजाली के रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसके पति के उसकी देवरानी से अवैध संबंध है। 27 जुलाई रात्रि को पति को देवरानी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जब उसने विरोध किया तो पति और ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। यहां तक कि पति ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की लेकिन उसने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई।

महिला का आरोप है कि पूरी घटना में ससुराली भी पति का साथ दे रहे हैं। पूरे मामले में पीड़ित महिला ने वनभूलपुरा पुलिस में पति सहित सास, ससुर, देवर और देवरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है कि महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular