Home Latest News आयोग की भर्तियों में आवेदन शुल्क और आयु सीमा में मिल सकती है छूट !

आयोग की भर्तियों में आवेदन शुल्क और आयु सीमा में मिल सकती है छूट !

0
आयोग की भर्तियों में आवेदन शुल्क और आयु सीमा में मिल सकती है छूट !

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पटवारी-लेखपाल भर्ती का विज्ञापन 17 जून 2021, फॉरेस्ट गार्ड भर्ती का विज्ञापन 19 अगस्त 2021 और सहायक लेखाकार-लेखा परीक्षक का विज्ञापन पांच फरवरी 2021 को जारी किया था। इन तीनों भर्तियों के लिए अब राज्य लोक सेवा आयोग विज्ञप्ति जारी कर ऑनलाइन आवेदन नए सिरे से शुरू करेगा।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग जिन चार भर्तियों की विज्ञप्ति अक्तूबर में जारी करेगा, उनमें पुलिस कांस्टेबल को छोड़कर बाकी तीन निशुल्क आवेदन और आयु में छूट का लाभ मिल सकता है। आयोग की ओर से इस संदर्भ में पत्र भेजकर शासन से दिशा-निर्देश मांगे गए हैं।

दरअसल, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पटवारी-लेखपाल भर्ती का विज्ञापन 17 जून 2021, फॉरेस्ट गार्ड भर्ती का विज्ञापन 19 अगस्त 2021 और सहायक लेखाकार-लेखा परीक्षक का विज्ञापन पांच फरवरी 2021 को जारी किया था। इन तीनों भर्तियों के लिए अब राज्य लोक सेवा आयोग विज्ञप्ति जारी कर ऑनलाइन आवेदन नए सिरे से शुरू करेगा।

अफसरों का कहना है कि आयु और शुल्क को लेकर हमने शासन को पत्र भेज दिया है। जैसे ही वहां से जानकारी आएगी, उसी हिसाब से विज्ञप्ति में प्रावधान किए जाएंगे।

वहीं सदन से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य लोक सेवा आयोग का पत्र मिला है, जिसमें आयु और शुल्क पर जानकारी मांगी गई है। इस पर निर्णय लेने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here